स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल सीजन 15 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, लखनऊ से दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला जीतकर क्वालिफाइड 2 में पहुंची है वही राजस्थान, गुजरात से पहला क्वालीफायर मुकाबला हार कर क्वालिफायर 2 में पहुंची है। आज हम आपको राजस्थान रॉयल्स के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं ,जो आज टीम को क्वालिफायर 2 मुकाबला जीता सकते हैं।

जोस बटलर
राजस्थान रॉयल्स के विदेशी बल्लेबाज जोस बटलर ने पिछले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए 89 रन का योगदान दिया था। आज के मुकाबले में वो अपनी बल्लेबाजी से राजस्थान को मुकाबला जीता सकते हैं।

संजू सैमसन
राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पिछले मुकाबले में 47 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपने बल्ले से राजस्थान रॉयल्स को मैच जिताने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

यूज़र्वेन्द्र चहल
राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज यूज़र्वेन्द्र चहल आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है। आज के मुकाबले में वो राजस्थान को मैच जिताने के लिए घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे।

Related News