दुनिया भर में कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो अपने खेल के साथ साथ अपने लुक्स के लिए भी फेमस है। उनके लुक्स के कारण दुनिया भर की लड़कियां उनकी दीवानी है। आज हम ऐसे ही मुस्लिम क्रिकेटर्स की बात करने जा रहे हैं जो बेहद हैंडसम हैं। तो आइए जानते हैं इन क्रिकेटर्स के बारे में।

1. इरफान पठान

इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर रहे इरफान पठान हमेशा से ही अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के कारण लाखों दिलों पर राज करते आए हैं। लेकिन यदि उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात ना करें तो भी वे इतने हैंडसम है कि दुनिया भर की लड़कियां इरफान पठान पर फ़िदा है।

2. हाशिम अमला

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज हाशिम अमला का बियर्ड लुक बेहद खास और अलग है। लड़कियों को लड़कों पर बियर्ड बहुत ही ज्यादा लुभाती है। इसी कारण दुनिया भर की लड़कियां उन्हें पसंद करती है।

3. शोएब मलिक

पाकिस्तान टीम के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक क्रिकेट मैदान पर हमेशा अपने आक्रामक अंदाज के लिए ही जाने जाते हैं। वे बेहद हैंडसम भी है। सानिया मिर्जा से शोएब ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। लेकिन अब भी उनकी कई लड़कियां दीवानी है।

4. शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान टीम के बेहतरींन पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम से अब दूर हैं। बात करें उनके लुक्स की तो इसमें कोई दो राहें नहीं हैं कि वे बेहद ही हैंडसम हैं।

Related News