आईपीएल 2021 में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला खेला जाना है। टीमों के बीच ये मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से अबुधाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में होगा। यह सीजन का 12वां मैच है। राजस्थान टीम ने अभी तक 11 मैचों में 4 जीत हासिल की हैं और वो 8 पॉइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है। चेन्नई इतने ही समान मैचों में 18 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है।

राजस्थान ने मौजूदा फेज में जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन फिर टीम की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं रही। आरआर को पंजाब किंग्स के खिलाफ 2 रन से जीत मिलने के बाद हार की हैट्रिक का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को दिल्ली कैपिटल्स ने 33 रन, सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी 7 विकेट से धूल चटाई। राजस्थान के लिए अब ये करो या मरो का मुकाबला होगा।

चेन्नई ने पहले चरण में राजस्थान को 45 रन से हराया था। अब टीम एक बार फिर से राजस्थान को शिकस्त देनी होगी। पसीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई है।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग-11
संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन/डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग/शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11
एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

Related News