रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने पहले टी20 में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। जयपुर में खेले गए पहले टी20 में जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस रोमांचक मैच में कई ऐसे पल आए जिन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया, लेकिन एक लम्हा ऐसा भी था जिसने क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया.

यह घटना भारतीय बल्लेबाजी के दौरान हुई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा डगआउट में बैठकर मोहम्मद सिराज को शॉट भेजते नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

वास्तव में क्या हुआ?
दरअसल, जब टीम इंडिया जीत की राह पर थी तो रोहित और बाकी खिलाड़ी सिराज के साथ मस्ती कर रहे थे और तभी कैमरामैन ने उस सीन को कैद कर लिया जहां हिटमैन सिराज के पीछे मस्ती कर रहा था.


वहीं, मैच की बात करें तो कीवी पारी के आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महज सात रन देकर एक विकेट लिया. वहीं रोहित शर्मा ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 रन बनाकर टीम की जीत की नींव रखी।

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे इस प्लेटफार्म पर बने रह सकते क्योंकि इस प्लेटफार्म पर हर एक प्रकार की खबरें हमारे द्वारा प्रस्तुत की जाती है ताकि आप लोग इन खबरों को पढ़ने का आनंद ले सकें| आशा करते हैं आप इन सभी पोस्ट को पढ़कर काफी अच्छा महसूस कर रहे होंगे|

Related News