टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जब भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली बार देश की धरती पर कदम रखा तो क्रिकेट प्रेमियों ने भी अपने चैंपियन का जोरदार स्वागत किया.

रोहित शर्मा वायरल वीडियो: टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जब भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली बार देश की धरती पर कदम रखा तो क्रिकेट फैंस ने भी अपने चैंपियन का जोरदार स्वागत किया. पहले दिल्ली और फिर मुंबई, दोनों प्रमुख शहरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी। फैन्स ने कप्तान रोहित शर्मा, इंडिया टी किंग रोहित शर्मा के नारे भी लगाए. इन सबके बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल टीम इंडिया का रोड शो मुंबई में किया गया. जहां टीम इंडिया बस की छत पर सवार होकर मरीन ड्राइव से होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंची. इसी बीच लाखों की भीड़ के बीच कप्तान रोहित शर्मा बस से उतरे और दौड़ते-नाचते स्टेडियम पहुंचे. टीम के बाकी सदस्य बस में ही रुके रहे. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रोहित की बात सुनकर हार्दिक भावुक हो गए

गुरुवार, 4 जुलाई को वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा का भाषण सुनने के बाद भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रो पड़े। भारत की टी20 विश्व कप 2024 की जीत के जश्न के दौरान बोलते हुए, रोहित शर्मा ने खिताबी जीत का श्रेय हार्दिक पंड्या को दिया। रोहित ने कहा कि पंड्या की शांत रहने की क्षमता ने उन्हें डेविड मिलर को आउट करने में मदद की, जिन्हें टीम दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक मानती है। यह सुनकर हार्दिक पंड्या की आंखों में आंसू आ गए।

रोहित और विराट ने स्टेडियम में डांस किया

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने चक दे ​​इंडिया की धुन पर जश्न मनाया और डांस किया. भारतीय टीम मरीन ड्राइव पर ओपन-टॉप बस में विजय परेड के बाद रात करीब 9 बजे वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने के बाद रोहित, विराट कोहली और उनके साथियों ने जमकर डांस किया. वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी डांस करते दिखे.

Related News