pc: Aaj Tak

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मंगलवार को अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्हें एक बेटे का जन्म हुआ है, जिसका नाम अकाय रखा गया है। जोड़े ने अपनी अत्यधिक खुशी व्यक्त की और इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हुए सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगीं।

क्रिकेट जगत से भी कई लोगों ने इस जोड़ी को बधाई दी. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने पोस्ट पर कमेंट किया, "बधाई हो।"

हर्ष भोगले ने एक्स पर कहा, "@imVkohli और @AnushkaSharma के लिए बहुत खुश हूं। आपको ढेर सारी खुशियां दें और आका आपके जीवन को भरपूर खुशियों से भर दे।"

ऑस्ट्रेलिया की पूर्व क्रिकेटर लिसा स्टालेकर ने कहा, "आह, पूरे परिवार के लिए यह कितना शानदार है। कोहली परिवार बढ़ रहा है।"

इस बीच, पंजाब किंग्स ने एक्स पर लिखा, "किंग कोहली से प्रिंस कोहली तक - एक नया चैप्टर शुरू होता है! विराट कोहली और परिवार को उनकी खुशी के लिए हार्दिक बधाई।"

आरसीबी ने लिखा, "अनुष्का और विराट को बहुत-बहुत बधाई और आरसीबी परिवार के सबसे छोटे सदस्य अकाय का बहुत-बहुत स्वागत है। यह बहुत खुशी की खबर है और भारत आज रात अच्छी नींद लेगा।"

बच्चे के आगमन के बारे में अफवाहें उड़ रही थीं, खासकर उद्योगपति हर्ष गोयनका द्वारा सोशल मीडिया पर जोड़े का सीधे तौर पर नाम लिए बिना संकेत दिया था। हालाँकि, अटकलें अब जश्न में बदल गई हैं क्योंकि अनुष्का और विराट एक बार फिर खुशी-खुशी माता-पिता बन गए हैं।

दंपति ने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया। अनुष्का स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख फिलहाल अज्ञात है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News