खेल डेस्क। अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई स्टार क्रिकेटरों को जगह नहीं मिली है। केएल राहुल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर समेत कई बड़े नाम इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड में नियमित कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को जगह दी है। ईशान किशन काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर है। टीम में केएल राहुल की जगह विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन और जितेश शर्मा जैसे खिलाडिय़ों को जगह मिली है। इससे संकेत मिल रहे हैं कि केएल राहुल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलेगी।

वहीं युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान भी अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं बना सके हैं। जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है। वहीं हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और रितुराज गायकवाड़ चोट के कारण टीम में जगह नहीं बना सके।

भारतीय टीम इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार।
PC: cricketaddictor

नोट: नवीनतम क्रिकेट समाचारों के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें।

Related News