PC: abplive

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरी क्लासेन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारी खेली। क्लासेन ने अपनी विस्फोटक पारी में 34 गेंदों पर 80 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 7 छक्के लगाए। इसके अलावा, हेनरी क्लासेन अब सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं। पहले इस स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली थे, लेकिन अब हेनरी क्लासेन ने विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है.

अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर:

हेनरी क्लासेन ने 2 मैचों में 143 की औसत से 143 रन बनाए हैं। क्लासेन वर्तमान में टॉप पोजीशन पर हैं। वहीं, विराट कोहली 2 मैचों में 98 रन के साथ दूसरे स्थान पर हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 95 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं। मुंबई इंडियंस के तिलक वर्मा 89 रनों के साथ चौथे स्थान पर हैं, जबकि पंजाब किंग्स के एडेन मार्कराम 86 रनों के साथ पांचवें स्थान पर हैं। इसलिए, शीर्ष 5 रन बनाने वालों में 3 भारतीय खिलाड़ी हैं।

पर्पल कैप रेस:

पर्पल कैप की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के मुस्तफिजुर रहमान सबसे आगे हैं। रहमान ने 2 मैचों में 6 विकेट लिए हैं. उनके बाद पंजाब किंग्स के हरप्रीत बरार 3 विकेट के साथ दूसरे स्थान पर हैं। इसके बाद मुंबई इंडियंस से जसप्रित बुमराह, पंजाब किंग्स से कैगिसो रबाडा, सनराइजर्स हैदराबाद से टी. नटराजन और चेन्नई सुपर किंग्स से दीपक चाहर आते हैं, जिन्होंने 3-3 विकेट लिए हैं। अब तक हेनरी क्लासेन ने सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। उन्होंने 2 मैचों में 15 छक्के लगाए हैं। इस बीच सबसे ज्यादा चौके लगाने के मामले में विराट कोहली सबसे आगे हैं. कोहली ने 2 मैचों में 11 चौके लगाए हैं।

Related News