ओपनर रोहित शर्मा और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले कप्तान विराट कोहली शुरू से ही टीम के दो अहम खिलाडी रहे है। दोनों ने कई बार अपनी पारियों और साझेदारियों से टीम को जीत दिलाई है। इंग्लैंड दौरे पर भी कोहली ने बल्ले ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है वहीं टी-20 और वनडे टीम में शामिल रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। वैसे तो रोहित और कोहली को बहुत अच्छा दोस्त माना जाता है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद लोगों ने दोनों की दोस्ती पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

दरअसल हाल ही में ट्विटर पर कुछ लोगों ने ध्यान दिया कि रोहित शर्मा में टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्विटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया गया है जबकि रोहित अन्य खिलाडियों को अभी भी फॉलो कर रहे है। कई ट्विटर यूजर्स का कहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच रोहित के टेस्ट टीम में शामिल ना होने के कारण कुछ मतभेद हो गए है जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है।

रोहित शर्मा के फैंस का मानना है कि विराट ने दूसरे खिलाडियों को रोहित शर्मा से ज्यादा मौके दिए है वहीं विराट कोहली के फैंस का मानना है कि रोहित शर्मा विराट की वजह से नहीं बल्कि अपने ख़राब प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर किये गए है।

कोहली और रोहित ने पिछले कुछ सालों में 4 शतकीय साझेदारियां की है और टीम को क्रिकेट के सभी प्रारूपों में नंबर वन बनने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ऐसे में अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम के दोनों खिलाडियों के बीच के ये मतभेद अच्छे संकेत नहीं है। फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही दोनों खिलाडियों के बीच ये मतभेद दूर होंगे और इनका असर दोनों के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा।

Related News