दोस्तों आपको बता दे की इस समय बहरतीये टीम अच्छे फॉर्म से नहीं गुजर रही है जिसके कारण इंग्लैंड के खिलाफ हो रही पांच मैचों की सीरीज में लगातार दो मैचों में हर का सामना करना पड़ा। जिसके कारण दोस्तों भारतीय टीम सीरीज में 0-2 के अंतर से पिछड़ गई है। इन पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा।

लेकिन दोस्तों इसी बीच रोहित शर्मा ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है। रोहित शर्मा के इस बयान के बाद क्रिकेट में मैनेजमेंट पर कई सवाल उठे है। चलिए जानते है रोहित शर्मा के उस बयान के बारे में।

दोस्तों आपको बात दे की एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से टेस्ट में ओपनिंग करने के बारे में पूछा। तब रोहित शर्मा ने कहा कि में टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए तैयार हूं। रोहित शर्मा के इस बड़े बयान पर क्रिकेट के कुछ दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दोस्तों आपको बात दे की सुनील गावस्कर जी ने कहा कि अगर रोहित टेस्ट में ओपनिंग करने के लिए तैयार था तो उस मौका क्यू नही दिया गया। इंग्लैंड में रोहित ने टी20 और वन डे सीरीज में शतक लगाया था और इसके बावजूद उन्हें टेस्ट में 16 खिलाड़ियों में भी मौका नहीं दिया गया।

Related News