टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली से स्थायी कप्तान के रूप में पदभार संभालने के बाद से अपने प्रभावशाली कार्यकाल में एक और शानदार उपलब्धि हासिल की। 'हिटमैन' ने सभी प्रारूपों में लगातार 15 गेम जीते हैं, जिसमें रोहित की कप्तानी में मेन इन ब्लू अपराजित रही है।

शुक्रवार को, भारत ने साउथेम्प्टन में पहले टी 20 आई में हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के साथ इंग्लैंड को 50 रनों से हरा दिया।

टीम इंडिया ने अब श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है, कप्तान ने एक विश्व रिकॉर्ड भी हासिल किया क्योंकि वह लगातार 13 गेम जीतने वाले टी20ई इतिहास में पहले कप्तान बने।

इतना प्रभावशाली कारनामा दर्ज करने के बाद, Twitterati अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सके क्यों। 'हिटमैन' के तहत भारत के लिए एक और प्रभावशाली आउटिंग के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

यहां कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दी गई हैं:

इस बीच मैच के बारे में बात करते हुए, हार्दिक पांड्या ने अपने हरफनमौला योगदान के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता क्योंकि उनके अर्धशतक ने भारत को 198 रनों के लक्ष्य तक पहुँचाया। जवाब में इंग्लैंड ऑलआउट होने से पहले केवल 148 रन ही बना सका।

पंड्या के चार विकेट लेने के अलावा, युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए, जबकि दीपक हुड्डा (17 रन पर 33) और सूर्यकुमार यादव (19 रन पर 39) ने भी बल्ले से योगदान दिया।

Related News