पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह पर इस्लामाबाद में 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप में मदद करने का आरोप लगा है। यासिर शाह इस तरह के घोटाले में शामिल होने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं क्योंकि शाहिद अफरीदी से लेकर क्रिस गेल तक पहले भी सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं। तस्वीरों के इन संग्रह में, हम आपके लिए सेक्स स्कैंडल में शामिल शीर्ष क्रिकेटरों को लेकर आए हैं।


श्रीलंका के होटल के कमरे में तीन ब्रिटिश महिलाओं के साथ पकड़े गए क्रिस गेल

क्रिस गेल को एक बार ICC वर्ल्ड T20 2012 के दौरान अपने श्रीलंकाई होटल के कमरे में तीन ब्रिटिश महिलाओं के साथ "सोशलाइज़िंग" करते हुए पाया गया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज को BBL से निलंबित कर दिया गया था जब उन्होंने एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रस्तोता मेल मैकलॉघलिन को ड्रिंक्स के लिए कहा था। एक लाइव स्ट्रीम के दौरान उनका "डोंट ब्लश, बेबी" कमेंट वायरल हो गया।

केविन पीटरसन का साउथ अफ्रीकन ब्यूटी वैनेसा निम्मो के साथ अफेयर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का दक्षिण अफ्रीका की सुंदरी वैनेसा निम्मो के साथ अफेयर था। द पीपल के साथ एक इंटरव्यू में, निम्मो ने खुलासा किया, "केविन सेक्स के लिए बेताब था और पूरे दिन मुझे परेशान करता रहा।"

2006 में इंग्लैंड में शेन वार्न सेक्स स्कैंडल



शेन वार्न 2006 में इंग्लैंड में एक काउंटी खेल के दौरान दो मॉडलों के साथ सेक्स स्कैंडल में शामिल थे। इस घटना के बारे में बोलते हुए, कोराली ईचोल्ज़ ने कहा, "शेन ने हमारे होश उड़ा दिया। वह इतना फिट था। मैं उन्हें हमें संतुष्ट करने से ज्यादा मार्क्स दूंगी। ”

शाहिद अफरीदी केन्या के होटल के कमरे में महिलाओं के समूह के साथ मिले



पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को केन्या में 2000 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उनके क्रिकेट बोर्ड ने महिलाओं के एक समूह के साथ होटल के कमरे में पाए जाने के बाद दंडित किया था। होटल के कमरे में अफरीदी के अलावा पाकिस्तान के क्रिकेटर अतीक-उज-जमान और हसन रजा भी मिले।

1999 आईसीसी विश्व कप के दौरान हर्शल गिब्स का मामला


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने अपनी बायोग्राफी में स्वीकार किया कि उन्होंने इंग्लैंड में 1999 के आईसीसी विश्व कप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक बनाने से एक दिन पहले एक होटल के कर्मचारी के साथ यौन संबंध बनाए थे।

Related News