रोहित शर्मा के बल्लेबाजी की पूरी दुनिया दीवानी है और उन हिट मैन के नाम से जाना जाता है। उन्होंने आज तक कई रिकॉर्ड बनाए हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

विराट ने इस हसीना से कराया था रोहित का ब्रेकअप
रोहित को रितिका सजदेह से पहले एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हुआ था लेकिन विराट कोहली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। इस एक्ट्रेस का नाम सोफिया हयात (Sofia Hayat) है। उन्होंने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन कोहली की वजह से रोहित और सोफिया का रिलेशनशिप खत्म हुआ था। इस बात की जानकारी सोफिया ने खुद ट्वीट के माध्यम से दी थी।

रितिका से 2015 में हुई थी शादी
सोफिया से ब्रेकअप के बाद रोहित का दिल रितिका सजदेह पर आया। रोहित और रितिका की मुलाकात प्रोफएशनल थी, लेकिन बाद में इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद ये दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंधे। 2018 में इस कपल ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम समायरा है। रितिका और रोहित की जोड़ी क्रिकेट जगत में काफी मशहूर है।

रोहित शर्मा और रितिका की जोड़ी बहुत क्यूट है। लोग इनकी पर्सनल लाइफ को भी बेहद नजदीक से फॉलो करते हैं। रितिका अक्सर स्टेडियम में रोहित के लिए चीयर करती हुई भी नजर आती हैं।

Related News