रोहित शर्मा की एक विशेषता जो कप्तान का पद संभालने के बाद से किसी और चीज से ज्यादा सामने आई है, वह है पिच पर उनके चेहरे के भाव। टीम के कप्तान के रूप में काम करते हुए, विराट कोहली भी उतने ही मनोरंजक थे जब उनकी प्रतिक्रियाओं की बात आई। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे T20I के दौरान रोहित एक बार फिर भावुक हो गए। डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक ने फिनिश लाइन के पार टीम का नेतृत्व करने और दक्षिण अफ्रीका के लिए श्रृंखला टाई करने के प्रयास में बैलिस्टिक किया, भले ही वे भारत के लक्ष्य से कम हो गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 19 वां ओवर अर्शदीप सिंह को दिया गया, जिसमें दो ओवरों में 63 रन चाहिए थे, जो भारत के दृष्टिकोण से हमेशा खतरनाक ओवर था। दक्षिण अफ्रीका ने फ्री-हिट के बाद केवल एक ही रन बनाया, लेकिन अगली गेंद पर उन्होंने एक छक्का छोड़ दिया।

बता दे की, तनाव बढ़ने पर अगली गेंद पर अर्शदीप ने मिलर का पीछा किया। अर्शदीप बाहर चला गया क्योंकि मिलर ने गेंद को स्कूप करने का प्रयास किया और चला गया, जिसके कारण अंपायर ने इसे वाइड कहा। वीरेंद्र शर्मा ने अपनी बाहें बढ़ाईं, रोहित ने आगे बढ़कर अधिकारी से बात करने की कोशिश की, जबकि वे स्पष्ट रूप से प्रभावित नहीं हुए। भारत के कप्तान और रोहित को इस बात पर बहस करते देखा गया कि स्ट्राइकर के छोर की ओर इशारा करते हुए गेंद कहाँ पिच हुई थी। हा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जब रोहित और अंपायर शर्मा ने किसी कॉल पर असहमति जताई। रोहित शर्मा द्वारा वाइड घोषित किए जाने पर खेल में पहले अंपायर से नाराज थे। रोहित इस फैसले से काफी परेशान थे और उन्होंने मजाक में डीआरएस के लिए इशारा किया। रोहित ने गेंद को फाइन लेग पर फ़्लिक करने का प्रयास किया, मगर अल्ट्रा एज ने यह भी खुलासा किया कि बल्ले और गेंद के बीच व्यावहारिक रूप से कोई संबंध नहीं था।

Related News