क्रिकेटरों और फिल्म अभिनेत्रियों के बीच प्रेम कहानियां कोई नई बात नहीं हैं। मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली तक कई फिल्मी अभिनेत्रियों से शादी की। उन सभी की प्रेम कहानी भी अच्छी लगी। पिछले कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि सूची में एक और नाम जुड़ जाएगा।

आईपीएल 2021 में सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाले मराठमोला क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और 'कहे दिया परदेस' सीरीज से घर पहुंची एक्ट्रेस सयाली संजीव के बीच अफेयर की चर्चा फिलहाल हो रही है । ऋतुराज ने आखिरकार इन चर्चाओं का जवाब दिया है।
चर्चा कैसे शुरू हुई?

ऋतुराज ने इंस्टाग्राम पर फाफ डु प्लेसिस के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने जीत के बाद चेहरे पर एक अतिरिक्त मुस्कान के साथ फोटो को कैप्शन दिया। मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ऋतुराज की इस फोटो का जवाब दिया। सायली ने इस फोटो में एक लव इमोजी लगाया है। सायली का रिएक्शन अभी वायरल हुआ है, जिससे चर्चा शुरू हो गई थी कि ऋतुराज की फोटो पर सायली क्लीन बोल्ड थीं।



कुछ दिनों बाद सायली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर कीं। इस पर उनके फैंस ने कई कमेंट्स और लाइक्स दिए हैं। लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ की फोटो ने सबका ध्यान खींचा. सयाली की फोटो पर ऋतुराज ने "वोह" कमेंट किया है। नतीजा यह हुआ कि सैली और ऋतुराज दोनों के फैंस के बीच खूब चर्चा हुई।




ऋतुराज गायकवाड़ ने इन सभी 'कहे दिए कमेंट्स' पर चर्चा करते हुए इस मुद्दे पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उसने सैली के साथ अफेयर होने से इनकार किया है। ऋतुराज ने कहा है कि इस तरह की खबरें अफवाह हैं। एक गेंदबाज ही मेरा विकेट ले सकता है। वह मुझे क्लीन बोल्ड कर सकता है, कोई और नहीं। यही ऋतुराज ने स्पष्ट किया है।

Related News