आईपीएल के 12वें सीजन में आयोजित एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से मात दे दी।
बता दें कि दूसरे क्वालीफ़ायर में 10 मई को दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। इसी हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2019 का सफर खत्म हो गया।
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 162 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

जीत के इरादे से उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरी ओवर की एक गेंद शेष रहते ही 8 विकेट के नुकसान पर मैच अपने नाम कर लिया। ऋषभ पंत को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत की दमदार बल्लेबाजी की बदौलत ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को पराजित करने में सफल रही। मैच के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली, यहां भी ऋषभ पंत ही छाए रहे।

पंत की विस्फोटक पारी

ऋषभ पंत ने 18वें ओवर में दो चौके और दो छक्के जड़ते हुए 21 रन ठोक कर टीम को मैच में वापस ला दिया। हांलाकि पंत 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर छक्का लगाने के चक्कर में आउट हो गए। पंत ने 21 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए। पंत ने अपनी पारी में दो चौके और पांच छक्के लगाए।

Related News