आईपीएल के मैच के बाद, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच एकतरफा मुकाबला हुआ, जिसमें बाद में 61 रन से जीत दर्ज की गई, आज हम चिर प्रतिद्वंद्वी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखेंगे।

आरसीबी और केकेआर ने एक दूसरे के खिलाफ 29 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें केकेआर ने 16 और आरसीबी ने 13 आईपीएल मैच जीते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक अवांछित रिकॉर्ड है। आईपीएल 2017 के दौरान आरसीबी ने टूर्नामेंट के इतिहास में अपना सबसे कम 49 रन का स्कोर बनाया और यह केकेआर के खिलाफ था।

इन टीमों के इतिहास को देखते हुए यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है। प्रशंसकों को इस खेल के दौरान विभिन्न मैचअप की भी उम्मीद होगी क्योंकि विराट कोहली, आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसिस, सुनील नरेन और दोनों टीमों के कई अन्य आईपीएल सुपरस्टार इस खेल के दौरान मैदान पर होंगे।


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस (सी), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यूके), शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप

कोलकाता नाइट राइडर्स: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

Related News