स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप से पहले आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच अभ्यास मैच खेला गया। इस मैच में आस्ट्रेलिया ने सात विकेट से जीत हासिल की। लेकिन मैच में आस्ट्रेलियाई टीम को एक बडा झटका लग गया है। टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा चोटिल हो गए। जिसके कारण उन्हें अस्पताल में जाना पडा। दरअसल, जब आस्ट्रेलिया की टीम 230 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इसी दौरान आंद्रे रसेल की गेंद पर ख्वाजा चोटिल हो गए थे।


जिस कारण से उन्हे रिटायर हर्ट होकर वापस पवेलियन लौटना पडा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनको थोडी चोट लगी है और चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इससे पहले आस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले विंडीज को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। विंडीज ने 46.2 ओवर में महज 229 रन बनाकर आलआउट हो गई।


इस लक्ष्य को आस्ट्रेलिया ने 38.2 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। आस्ट्रेलिया की तरफ से स्मिथ ने 82 रन की शानदार पारी खेली। तो वहीं इसके अलावा फिंच ने 42 रन बनाए। हालांकि आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने विंडीज के बल्लेबाजन नहीं टिक सके और 229 रन पर आलआउट हो गए। आस्ट्रेलिया की तरफ से मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन कल्टर नाइल और मैक्सवेल ने दो-दो विकेट लिए। जेसन बेहरनडॉर्फ और एडम जाम्पा को एक-एक विकेट मिला।

विश्व कप से पहले बटलर ने कोहली-स्मिथ के लिए दिया चौकाने वाला बयान

इंग्लैंड रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और कोहली ने दिया विश्व कप को लेकर दिया बड़ा बयान

Related News