आज आईपीएल में दो मुकाबले हैं और दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खले जाएगा। दोनों टीमें शाम साढ़े सात बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक दूसे से टकराएगी। दोनों ही टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। बंगलौर के 13 मैचों में 16 पॉइंट्स है और टीम तीसरे स्थान पर है। टीम ने 8 मुकाबले जीते हैं और 5 हारे हैं। दिल्ली ने इतने ही मैच में 10 जीत और 3 हार शामिल है। दिल्ली के 20 पॉइंट्स है।

दिल्ली के खिलाफ आरसीबी का पलड़ा भारी

दिल्ली और आरसीबी की मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ंत होगी। इस से पहले जब दोनों टीमें आमने सामने आई थी, तब बैंगलोर की टीम ने रोमांचक मैच में डीसी को एक रन से धूल चटाई थी। दिल्ली ने उस मैच में 170/4 का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में आरसीबी ने आरसीबी ने 5 विकेट खोने के बाद आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। वहीं, दोनों टीमें के बीच आईपीएल में खेले गए कुल 27 मुकाबलों की बात करें तो बैंगलोर का पलड़ा भारी रहा है।

आप दोनों टीमों की प्लेईंग 11 पर नजर डाल सकते हैं और देख सकते हैं कि टीमें किन किन खिलाडियों को अपने प्लेइंग 11 में शामिल कर सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11
विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, शाहबाज अहमद, जॉर्ज गार्टन/वानिंदु हसरंगा/काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर/अजिंक्य रहाणे, रिपल पटेल/सैम बिलिंग्स, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉर्टजे।

Related News