गत चैंपियन सीएसके की शुरुआत आईपीएल में इस बार खराब रही है। पहले रवींद्र जडेजा ने टीम के कप्तान के रूप में कदम रखा और एमएस धोनी ने पदभार संभाला। उस समय ऐसा लग रहा था कि यह सीएसके के ऑलराउंडर द्वारा लिया गया कॉल था। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जडेजा मैनेजमेंट से नाराज और बेहद आहत हैं।

रवींद्र जडेजा के एक करीबी सूत्र ने कहा कि जिस तरह से चीजें आई हैं, उससे कोई भी इंसान आहत होगा “हां वह (रवींद्र जडेजा) परेशान और बहुत आहत है। कप्तानी के मुद्दे को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। सब कुछ बहुत अचानक हुआ। "मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। हां, उन्हें चोट लगी थी लेकिन ये कितना गंभीर है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है।"

वेबसाइट का यह भी दावा है कि उसने बयान पर प्रतिक्रिया के लिए सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

इससे पहले, जब कयास लगाए जा रहे थे कि सीएसके और जडेजा ने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने का फैसला किया था, तो विश्वनाथन ने इस दावे को अफवाह बताया था।

इस बीच, चेन्नई इस सीजन में अब तक 13 मैचों में से केवल चार मैच जीतने में सफल रही है। वे सीजन का अंत जीत के साथ करना चाहेंगे।

वे अगले साल वापसी करना चाहेंगे लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि 2023 के लिए सीएसके का कप्तान कौन बनेगा। क्या धोनी बने रहेंगे या सीएसके का कोई नया कप्तान होगा।


Related News