आईपीएल 2022 में, मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने केकेआर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट लिए। बुमराह का आईपीएल इतिहास में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। बुमराह के इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री से लेकर अब हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शास्त्री ने ट्वीट किया, "पिताजी दिखा रहे हैं कि बॉस कौन है। युवा लड़के इसे देख रहे हैं। क्लास स्थायी है। शास्त्री के साथ, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन, अमित मिश्रा, युवराज सिंह और इयान बिशप जैसे दिग्गजों ने भी उनकी प्रशंसा की है। बुमराह ने 2020 में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया था, जब वह दिल्ली कैपिटल (डीसी) के खिलाफ 14 रन देकर 4 विकेट और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ 20 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे। जसप्रीत बर्मा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अब 5 विकेट है। आईपीएल में 10 रन.इस मैच में उन्होंने अपना तीसरा ओवर मेडन डाला, जबकि आखिरी ओवर में सिर्फ एक रन दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,बेहतरीन प्रदर्शन करने के मामले में टॉप 5 में शामिल हो गए हैं। अल्जारी जोसेफ (6/12), सोहेल तनवीर (6/14), एडम ज़म्पा (6/19) और अनिल कुंबले (5/5) अब पांचवें स्थान पर हैं। 10 रन देकर 5 विकेट लिए हैं। अगर उन्होंने एक और विकेट लिया होता, तो वह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन जाते।

Related News