दिल्ली की राजधानियों को बड़ा झटका, आर अश्विन ने छोड़ दिया कोरोना IPL- IPL 2021 से दिल्ली की राजधानियों को बड़ा झटका लगा है। पूरा देश वर्तमान में देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोरोना के कारण, दिल्ली की राजधानियों के स्टार गेंदबाज आर अश्विन को आईपीएल के 14 वें सीजन से बाहर कर दिया गया है। अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, "मैं इस साल के आईपीएल में कल (मंगलवार) से छुट्टी ले रहा हूं।

मेरा परिवार कोविद 19 से लड़ रहा है और मैं इस कठिन समय में उनका समर्थन करना चाहता हूं। अगर चीजें सही दिशा में जाती हैं, तो मैं वापसी की उम्मीद करता हूं। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर जीतने के बाद अश्विन ने यह ट्वीट किया। दिल्ली की राजधानियों का अब अपना अगला मैच 27 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा और टीम अश्विन के बिना होगी। हैदराबाद पर जीत के साथ, दिल्ली अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

आर अश्विन ने IPL 2021 से अचानक लिया ब्रेक लेने का फैसला, जानिए कारण

दिल्ली की राजधानियों ने भी अश्विन को अपना पूरा समर्थन दिया और परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की। दिल्ली की राजधानियों ने ट्वीट किया, 'अश्विन, इस कठिन समय में हमें आपका पूरा समर्थन है। आपको और आपके परिवार को दिल्ली की राजधानियों में सभी की ओर से शक्ति और आशीर्वाद मिले। अश्विन से पहले भी कुछ खिलाड़ी अलग-अलग कारणों से आईपीएल 2021 के बीच में छोड़कर वापस आ चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन जैव-बुलबुला थकान के कारण पिछले सप्ताह टूर्नामेंट से हट गए।

Ravichandran Ashwin Is Best Bowler Of Decade - आर अश्विन बने दशक के सबसे  सफल गेंदबाज, 10 साल में लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट | Patrika News

रविवार को, राजस्थान के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू टाई ने भी निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया।दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2021 सीजन का 20 वां मैच टाई रहा। इसके बाद, सुपर ओवर में, हैदराबाद ने 8 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे दिल्ली की टीम ने छठी और आखिरी गेंद पर हासिल किया। इससे पहले 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम अंतिम ओवर में 16 रन नहीं बना सकी। यह इस सीजन का पहला मैच है।

Related News