जयपुर।इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के एलिमिनेटर में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबदस्त म मुकाबला देखने को मिलेंगा।रॉयल चैंलेजर्स के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी की टीम अपना पहला खिताब जीतने की कोशिश करेंगी।

ऐसा में कप्तान विराट कोहली के लिए आज का एलिमिनेटर बहुत खास होने वाला है और अगर बेंगलुरु की टीम ये मैच हार जाती है तो विराट कोहली की कप्तानी में उनका यह आखिरी मैच होगा।क्योंकि विराट कोहली पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह इस सीजन के बाद टी20 से कप्तानी छोड़ देंगे। वहीं अगर उनकी टीम मैच जीतती है तो कप्तान विराट कोहली के पास खिताब जीतने का अवसर भी है।


विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर की साझा—
हाल ही एलिमिनेटर से पहले कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर साझा की है।इसमें आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने होटल में आराम करते हुए तस्वीर साझा करते हुए 'डाउनटाइम' लिखा है।विराट कोहली ने इसके साथ रिकवरी से जुड़ा हैशटेग भी शेयर किया। एलिमिनेटर जैसे बड़े मैच से पहले विराट कोहली की पैरों की मसाज़ करते हुए तस्वीर तेज़ी से वायरल हो गई।इतना ही नहीं विराट कोहली की इस तस्वीर पर एक्टर वरुण धवन ने भी कमेंट किया। वरुण धवन ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कमेंट करते हुए लिखा कि वह भी ऐसी ही मशीन लेंगे।


वहीं यदि हम बात करें आज के मुकाबले कि तो एलिमिनेटर में जो भी टीम इस मैच में जीतेगी, उसे क्वालिफायर टू में जाने का मौका मिलेगा।क्वालिफायर 2 जीतने के बाद ही फाइनल में जगह बन पाएगी।

Related News