इंडिया टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए देखा गया था। रवि शास्त्री ने विराट कोहली को बड़ी सलाह दी है.

रवि शास्त्री ने कहा है कि विराट कोहली अगले 3-4 साल तक धूम्रपान करने वालों की तरह खेल सकते हैं मगर उन्हें उससे पहले 2-3 महीने का ब्रेक लेना चाहिए। विराट कोहली के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है। विराट कोहली ने दो साल से ज्यादा समय से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है।

विराट कोहली को कप्तानी से पूरी तरह मुक्त कर दिया गया है। विराट कोहली का कप्तानी छोड़ना भी दबाव का फैसला माना जा रहा है। रवि शास्त्री चाहते हैं कि विराट थोड़ा आराम करें और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें। शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर कहा, वह 33 साल के हैं और जानते हैं कि वह अगले 5 साल तक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उसे धैर्य रखना चाहिए और बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए, एक समय में एक खेल खेलना चाहिए और शायद खेल से ब्रेक भी लेना चाहिए।

उन्हें 2-3 महीने के लिए बाहर बैठना चाहिए और सीरीज से ब्रेक लेना चाहिए। यह उनके लिए अच्छा होगा। रवि शास्त्री ने आगे कहा कि उन्हें वापस आकर अगले 3-4 साल तक राजा की तरह खेलना चाहिए। उसका काम और भूमिका क्या है और वह फिर से टीम के खिलाड़ी के रूप में खेल सकता है। यही वह बिंदु है जहां मैं विराट कोहली को देखना चाहता हूं।

Related News