क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेटर लेग-स्पिनर कर्ण शर्मा पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने वाले कर्ण शर्मा भारतीय रेलवे में 4th श्रेणी के कर्मचारी हैं। क्रिकेट के मैदान पर धमाका करने से पहले वे रेलवे में पटरी की देखरेख का काम किया करते थे।

भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके कर्ण शर्मा साल 2005 को भारतीय रेलवे में 4th श्रेणी के कर्मचारी के रूप में जुड़ें। उनका काम पटरी की मरम्मत करने का होता था। लेकिन स्पोर्ट्स कोटे में होने की वजह से उन्हें काम इस काम से छूट मिल जाया करती थी।

कर्ण शर्मा की आईपीएल 7 के दौरान किस्मत चमकी जब सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 3.75 करोड़ रूपए खरीद लिया। इसके बाद वह रातो रात स्टार बन गए थे। इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद कर्ण की पत्नी को यकीन नहीं हुआ। लेकिन टीवी पर देखने के बाद उन्होंने कर्ण को फोन लगाया।

अपनी पत्नी की बात सुनकर कर्ण को लगा कि, वे उनके साथ मजाक कर रही हैं। लेकिन कर्ण ने पुष्टि के लिए अपने क्रिकेटर मित्र अमित मिश्रा से जानकारी ली ,जब जाकर उन्हें विश्वास हुआ। शर्मा ने भारत के लिए एक टेस्ट, 2 वनडे और एक टी-ट्वेंटी मैच खेला है।

दोस्तों अगर आपको कर्ण शर्मा के सन्दर्भ में ये जानकारी पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे। स्पोर्ट्स ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करे।

Related News