स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच में 5 T20 मैचों की सीरीज का चौथा T20 मुकाबला बुधवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। पिछले 3 मुकाबलों में से दो मुकाबले न्यूजीलैंड और एक मुकाबला वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम ने जीता है। आज का मुकाबला वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम को जीतना बेहद जरूरी है। हम आपको वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज का मैच टीम को जिता सकती है।

हेली मैथ्यूज
न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम की ओर से हेली मैथ्यूज ने बल्लेबाजी करते हुए 30 रन बनाए और घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट भी लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपने आलराउंडर प्रदर्शन से मैच विनिंग परफॉर्मर्स करती हुई दिखाई दे सकती है।

शबिका गजनबी
न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम की ओर से शबिका गजनबी ने 19 रन बनाये थे। आज वह अपनी यादगार पारी की बदौलत वेस्टइंडीज को मुकाबला जिता सकती है।

एफी फ्लेचर
न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम की ओर से एफी फ्लेचर ने 1 विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है।

Related News