युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली के साथ काफी क्रिकेट खेला है। इंडियन प्रीमियर लीग के नवीनतम सीज़न में राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदे जाने से पहले, चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में भी आठ साल बिताए। कोहली को बिना किसी अंतरराष्ट्रीय शतक के तीन साल हो गए हैं लेकिन स्टार लेग स्पिनर को लगता है कि यह सिर्फ शतक की बात नहीं है, और कोहली ने समय अवधि में कई मूल्यवान योगदान दिए हैं।

पूर्व कप्तान विराट कोहली के फॉर्म पर चहल ने कहा- 'दिक्कत यह है कि हम केवल उनके शतक के बारे में सोचते हैं। हम उनके 60-70 के योगदान के बारे में नहीं सोचते हैं।'

32 साल के स्पिनर ने कहा कि 'यदि कोई खिलाड़ी टी-20 में 50+ का एवरेज रखता है और 2 टी-20 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट है। जिसने सभी फॉर्मेट में मिलाकर 70 शतक जामाए हैं। आपको उनका एवरेज देखना चाहिए।'

उन्होंने कहा, "अगर वह क्रीज पर है और उनके 15-20 रन भी हैं, तो मैं आपको बता रहा हूं कि कोई भी गेंदबाज उनके खिलाफ गेंदबाजी नहीं करना चाहता।"

चहल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने के बारे में भी बात की।

चहल ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी पर कहा कि टीम में मेरे रोल में कोई बदलाव नहीं आया है। दोनों ही मुझे विकेट टेकर बॉलर के रूप में यूज करते हैं। मेरे लिए वे सभी बराबर हैं। एक बॉलर के तौर पर मुझे स्वतंत्रता रहती है। मैं क्या करना चाहता हूं वे हमेशा इस बात को महत्व देते हैं।

Related News