पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन के बीच प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन में खेला गया मैच ड्रा पर जा कर खत्म हुआ। मैच के अंत में दोनों टीमों के 34-34 अंक रहे और मैच टाई पर जा कर समापत हुआ। दोनों टीमों ने तीन-तीन अंक हासिल किए।

ड्रा पर खत्म हुआ पटना व पुनेरी के बीच का मुकाबला

पहले हाफ के 11वें मिनट में ही पुनेरी पलटन आल आउट हो गई थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने शानदार वापसी करते हुए 17वें मिनट में पटना पाइरेट्स को भी आल आउट किया और साथ ही ज्यादा रेड प्वाइंट की वजह से बड़ी बढ़त हासिल कर ली। दूसरे हाफ के शुरुआत में पटना पाइरेट्स ने अच्छी वापसी की और पुनेरी पलटन को 27वें मिनट में एक बार और आल आउट करके बढ़त हासिल कर ली। पटना पाइरेट्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत में 10 अंक हासिल किए और इस दौरान पुनेरी पलटन सिर्फ एक अंक ले सकी। मैच में जब 10 मिनट बचे थे तब पटना पाइरेट्स 29-26 से आगे थी।

मैच के पहले हाफ में पुनेरी पलटन टीम पटना पर पूरी तरह से हावी दिखी और पहले हाफ की समाप्ति पर स्कोर 23-16 था। पुनेरी पलटन के युवा खिलाड़ी मोहित गोयत ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ अंक हासिल किए, जिसमें 7 रेड अंक के साथ एक टैकल अंक भी था। मोहित के अलावा आकाश शिंदे ने चार रेड प्वाइंट लिए। वहीं पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार पहले हाफ में असरदार नहीं रहे और सिर्फ दो अंक ही हासिल कर पाए।

इसके बाद पुनेरी पलटन ने पुनेरी पलटन ने फिर से वापसी की और 34वें मिनट में उन्होंने स्कोर को 30-30 से बराबर कर दिया था। मैच आखिरी तक काफी रोमांचक रहा और 39वें मिनट में सुपर टैकल की वजह से पुनेरी ने एक अंक की बढ़त हासिल की, लेकिन कुछ सेकंड बाद पटना ने स्कोर को फिर से 34-34 से बराबर कर दिया। आखिरी के दो रेड में कोई भी टीम अंक नहीं ले सकी और इसी वजह से मैच टाई हो गया। पटना पाइरेट्स की तरफ से सचिन ने मैच में सबसे ज्यादा आठ रेड प्वाइंट हासिल किए तो, वहीं पुनेरी पलटन की तरफ से असलम इनामदार और मोहित गोयत ने सात-सात रेड अंक हासिल किया।

Related News