पाकिस्तान की नई जर्सी की पहले कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिसने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को परेशान किया था और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आगामी ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के लिए अपनी नई किट का अनावरण किया है।

यूएई और ओमान में होने वाले मैचों के साथ 17 अक्टूबर से ये महाकुंभ शुरू होने वाला है। इसकी मेजबानी बीसीसीआई द्वारा की जाएगी क्योंकि विश्व कप मूल रूप से भारत में खेला जाना था। हालांकि, विनाशकारी COVID-19 लहर के कारण, BCCI और ICC ने आयोजन स्थल को ओमान और यूएई में स्थानांतरित करने पर सहमति व्यक्त की।

आयोजन स्थल में बदलाव के बावजूद, बीसीसीआई अभी भी टूर्नामेंट का मेजबान है और सभी लोगो को भारत को इसका श्रेय दिया जाना था। लेकिन, कुछ दिनों पहले यह बात सामने आई थी कि पाकिस्तान की नई जर्सी के लोगो में भारत का कोई जिक्र नहीं है।

इसके विपरीत, पाकिस्तान की किट में लिखा है "CC Men's T20 World Cup UAE" लिखा था। जल्द ही उसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

हालांकि, अब पीसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और अपनी नई किट का अनावरण किया गया है। जर्सी पहले से बहुत अलग नहीं है, ये हरे रंग की जर्सी है, कॉलर और आस्तीन के लिए पीला रंग है। फर्क सिर्फ जर्सी पर गहरे हरे स्पॉट्स का है।बीच में सफेद रंग से देश का नाम लिखा गया है।

चेस्ट एरिया के बाईं ओर पीसीबी का लोगो, जबकि दाईं ओर 'आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 भारत' लिखा हुआ है। पीसीबी ने लिखा, "बड़ा खुलासा कर दिया गया है! #T20WorldCup के लिए पाकिस्तान की आधिकारिक जर्सी पेश है।"

ICC टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित हाई-ऑक्टेन क्लैश 24 अक्टूबर को दुबई में होगा।

Related News