न्यूजीलैंड और भारत के बीच वेलिंगटन मैदान पर खेले गए सीरीज के चौथे मैच का मुकाबला देखने लायक रहा , भारतीय टीम जिस तरह से प्रदर्शन कर रही उसे देख यही लग रहा है कि टीम इंडिया अपने वर्ल्डकप 2019 की हार का बदला ले रहा है, वैसे बात करे विराट की तो अपने रॉकेट थ्रो से उन्होंने मैच का रुख पलट दिया। कोहली ने कवर के क्षेत्र से एक जबरदस्त थ्रो विकेट की ओर फेंका और गिल्लियां हवा में लहरा गईं। थ्रो लगते ही कॉलिन मुनरो ने पवेलियन का रास्ता पकड़ लिया।

यह 12वें ओवर की चौथी गेंद थी। इससे पहले न्यूजीलैंड भारत के घोषित लक्ष्य की ओर मजबूती से बढ़ रहा था। मुनरो शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। शिवम दुबे ने गेंद फेंकी और मुनरो ने गेंद को डीप कवर की ओर तेजी से खेला। वहां खड़े शार्दुल ने गेंद को पकड़ा और विकेटकीपर को थ्रो फेंकने के बजाय कवर में खड़े कोहली को फेंक दिया।

जैसे ही शार्दुल ने विराट के पास गेंद फेंकी, उन्होंने एकदम बिजली गती से एक दनदनाता हुआ थ्रो विकेट पर मार दिया, गिल्लियां बिखेर गईं और भारत को दूसरी सफलता मिली। भारत को यहां विकेट लेने की जरूरत थी और विराट ने अपने सटीक थ्रो से भारत को सफलता दिलाई। मुनरो 47 गेंदों में 64 रन बनाकर आउट हुए।


Related News