अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी गुरुवार को दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उच्च दबाव वाले आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हैं। हफीज ने कहा कि उन्हें मौजूदा टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के नाबाद रन पर गर्व है और उम्मीद है कि उनकी टीम अगले दो मैचों में इस गति को बरकरार रखेगी।


पाकिस्तान मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में है और सुपर 12 चरण के दौरान नाबाद रहा। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ भारी हार का सामना करना पड़ा लेकिन उसने अपने बाकी के मैच जीत लिए। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने कभी भी टी 20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है, पाकिस्तान कंगारुओं के खिलाफ आईसीसी नॉकआउट खेल जीतने में विफल रहा है।

T20 WC, 2nd SF: As team, we are proud of our journey, says Mohammad Hafeez

मोहम्मद हफीज ने सेमीफाइनल बनाम ऑस्ट्रेलिया से पहले ब्रॉडकास्टरों से कहा, "एक टीम के रूप में, हमें अपनी यात्रा पर गर्व है। हम इस मैच के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हैं। दबाव ही खेल है।" "विभिन्न लोग जिम्मेदारी ले रहे हैं और लोग वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, यही वजह है कि यह टीम बहुत खास है। हम बहुत आराम से हैं, हमने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और चुनौती के लिए बहुत आश्वस्त हैं। दबाव हमेशा अधिक होता है।T20 WC, 2nd SF: As team, we are proud of our journey, says Mohammad Hafeez

Related News