स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच में 3 वनडे मैचों की सीरीज का आयोजन किया जा रहा है, जिसका तीसरा मैच रविवार को शाम 4:30 बजे पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। बता दें कि इस सीरीज में पाकिस्तान 2-0 के आंकड़े से आगे चल रही है और आज पाकिस्तान क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेगी। हम आपको वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के उन धाकड़ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज पाकिस्तान के क्लीन स्वीप के इरादे को पूरी तरह फ्लॉप कर सकते हैं।

शमार ब्रुक्स
पिछले एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शमार ब्रुक्स ने 42 रन बनाए थे। आज भी वो वेस्टइंडीज के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

काइल मेयर्स
पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में काइल मेयर्स ने 33 रन की यादगार पारी खेली थी। आज के मुकाबले में भी काइल मेयर्स अपनी बल्लेबाजी से पाकिस्तान पर भारी पड़ सकते हैं।

अकील हुसैन
पाकिस्तान के गेंदबाज के अकील हुसैन ने पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज के तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे। आज के मुकाबले में भी अकील हुसैन अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन कर सकते हैं।

Related News