स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 का 6वा मुकाबला शुक्रवार को शाम 7:30 बजे हांगकांग और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि इन दोनों टीमों ने पिछले मुकाबले भारत से हारे हैं और दो टीमों के लिए आज का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। आज हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीम के लिए मैच विनर की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

मोहम्मद रिजवान
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से यादगार पारी खेलते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 42 गेंदों पर 43 रन बनाए थे, हालांकि टीम मुकाबला नहीं जीत पाई थी। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए पाकिस्तान के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

इफ्तिखार अहमद
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ इफ्तिखार अहमद ने 22 गेंदों पर 28 रन का योगदान दिया था। आज के मुकाबले में वह पाकिस्तान को जिताने के लिए यादगार पारी खेल सकते हैं।

मोहम्मद नवाज
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ मोहम्मद नवाज ने 3 विकेट लिए थे। आज पाकिस्तान को जिताने के लिए वह घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते है।

Related News