दो गोल की मदद से मैक्सिम एरिक चोपो-मोटिंग के बायर्न म्यूनिख ने नॉकआउट दौर में ऑग्सबर्ग को 5-2 से हराकर जर्मन कप प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। बायर्न के डिफेंस को व्यस्त रखते हुए एर्मेडिन डेमिरोविक ने बुधवार रात घर पर ऑग्सबर्ग को तेज शुरुआत दिलाई। बता दे की,नौ मिनट के बाद, मेजबानों की आक्रामक शुरुआत का भुगतान तब हुआ जब मैड्स पेडर्सन के पास एल्विस रेक्सबेकाज द्वारा स्थापित किए जाने के बाद बायर्न के गोलकीपर स्वेन उलरिच के सामने गेंद को ड्रिल करने का समय था।चोपो-मोटिंग ने 27वें मिनट में समता बहाल करने के लिए एक तंग कोण से एक संकीर्ण गोल किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,दो मिनट बाद, मेहमान बढ़त हासिल कर सकते थे, लेकिन सदियो माने ऑग्सबर्ग के गोलकीपर टॉमस कुबेक को पछाड़ने में असमर्थ रहे। ब्रेक के बाद, जूलियन नगेल्समैन की टीम ने अंततः ज्वार को मोड़ दिया जब चौपो-मोटिंग ने जोशुआ किम्मिच को स्थापित किया, जिन्होंने 53 वें मिनट में कम शॉट के साथ गोल किया।

छह मिनट बाद गोल के सामने खतरनाक रहे चौपो-मोटिंग ने नजदीकी रेंज से पलटवार करते हुए इसे 3-1 से बराबरी पर ला दिया। 65 मिनट के बाद 3-2 करने के लिए गलत गोल में एक क्रॉस को साफ करने के बाद, ऑग्सबर्ग ने बाधाओं के मुकाबले घाटे को आधा कर दिया। रिकॉर्डिंग दो और गोलों के साथ, गत जर्मन चैंपियन जमाल मुसियाला और अल्फोंसो डेविस की बदौलत ऑग्सबर्ग के प्रतिरोध को दूर करने और 5-2 के कुल स्कोर के साथ अगले दौर में आगे बढ़ने में सक्षम थे।

बता दे की,एक अन्य टीम, दूसरे स्तर के पैडरबोर्न ने पेनल्टी पर वेडर ब्रेमेन को 5-4 से हराया, 10 सदस्यीय बोरुसिया डॉर्टमुंड ने 2-0 के स्कोर से हनोवर को हराया; फ्रीबर्ग ने सेंट पाउली को 2-1 के स्कोर से हराया; स्टटगार्ट ने आर्मिनिया बीलेफेल्ड को 6-0 के स्कोर से हराया; और यूनियन बर्लिन ने हेडेनहाइम को 2-0 के स्कोर से हराया।

Related News