स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 7 T20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका सातवा मुकाबला रविवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा। बता दें कि इस समय दोनों टीमें 3-3 से बराबरी पर है और जो टीम आज का मुकाबला जीतेगी सीरीज भी उसके नाम हो जाएगी। हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज का रोमांचक मुकाबला टीम को जिता सकते हैं साथ ही सीरीज में अपने नाम करा सकते हैं।

बाबर आजम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ बाबर आजम ने 87 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इफ्तिखार अहमद
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से इफ्तिखार अहमद ने 31 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

शादाब खान
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ शादाब खान ने गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News