श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को टीम में शामिल नहीं किया गया है. जिसके बाद साहा ने टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर कुछ खुलासे किए। द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी है। अब कोच द्रविड़ ने साहा के इस बयान पर चुप्पी तोड़ी है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी20 मैच जीतने के बाद द्रविड़ ने कोलकाता में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि साहा ने क्रिकेट में जो योगदान दिया है उसका मैं सम्मान करता हूं. मैं नहीं चाहता कि जो कुछ मैंने उससे कहा है, वह दूसरों से सुने। मैं चाहता था कि वह मुझसे पूरी सच्चाई सुने। द्रविड़ ने कहा, 'साहा की बातों से मुझे जरा भी दुख नहीं हुआ है। मैं पूरे दिल से रिद्धिमान साहा का सम्मान करता हूं। मैं उनकी उपलब्धियों और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान का सम्मान करता हूं।

बातचीत भी पूरे सम्मान के साथ हुई। वह ईमानदारी और स्पष्टता के पात्र हैं। मैं नहीं चाहता कि उसे मीडिया के जरिए पता चले कि मैंने उससे क्या कहा। राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि, 'मैं लगातार सभी खिलाड़ियों से इसी तरह बात करता रहता हूं. मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि कई बार खिलाड़ियों को ऐसे मैसेज पसंद नहीं आते हैं. ये कठिन काम हैं।

Related News