ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ऋषभ पंत आईपीएल के माध्यम से लोगों की नजरों में आए। ऋषभ पंत को लोग बहुत पसंद करते थे। इन दिनों ऋषभ पंत की आय लाखों रुपये है। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।


2021 में ऋषभ पंत की कुल संपत्ति 6.5 मिलियन डॉलर है जो भारतीय मुद्रा में 47 करोड़ रुपए है। ऋषभ पंत ने अपनी नेटवर्थ के जरिए कई लग्जरी कारें भी खरीदी हैं। ऋषभ पंत एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहा करते थे और आज भारत के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों की सूची में हैं। ऋषभ पंत उत्तराखंड के निवासी हैं।

ऋषभ पंत के पिता एक मजदूर थे। ऋषभ पंत भारत के शीर्ष 20 अमीर क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं।ऋषभ की आय और निवल मूल्य का मुख्य स्रोत क्रिकेट से आया था। इसके अलावा, श्री ऋषभ पंत का ब्रांड मूल्य बहुत अधिक है, और यह दुनिया भर में सबसे सम्मानित खिलाड़ी भी है। श्री पंत विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बड़ी रकम कमाते हैं।

ऋषभ पंत का हरिद्वार, उत्तराखंड भारत में एक लक्जरी डिजाइनर घर है। इसके अलावा ऋषभ पंत देश भर में कई अचल संपत्ति के मालिक हैं।

ऋषभ पंत का कार संग्रह काफी छोटा है। ऋषभ पंत दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। कारों के ऋषभ पंत संग्रह में मर्सिडीज एसयूवी शामिल है।

Related News