स्पोर्ट्स डेस्क। नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मुकाबला बुधवार को दोपहर 2:30 बजे नीदरलैंड और आयरलैंड के बीच खेला जाएगा। हम आपको नीदरलैंड क्रिकेट टीम की उन महिला खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो यह रोमांचक मुकाबला नीदरलैंड को जिता सकती है।

फ्रेडरिक ओवरडिज्को
आयरलैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से फ्रेडरिक ओवरडिज्को 38 रन रन की पारी खेली थी, हालांकि वह टीम को मुकाबला नहीं जीता पाई थी। आज वह अपनी बल्लेबाजी से फ्रेडरिक ओवरडिज्को नीदरलैंड को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेगी।

आइरिस जविलिंग
आयरलैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से आइरिस जविलिंग 9 रन का योगदान दिया था। आज के रोमांचक मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए नीदरलैंड के लिए मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

सिल्वर सीएजर्स
आयरलैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से सिल्वर सीएजर्स ने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से नीदरलैंड को मुकाबला जीता सकती है।

Related News