टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता की मौत के ठीक एक दिन बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। हार्दिक के पिता और उनके भाई क्रुणाल पांड्या की 16 जनवरी की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। वह 71 वर्ष के थे।

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का हिस्सा थे। उन्होंने अपने पिता की अंतिम यात्रा के लिए घर से जाने के लिए बायो-बबल छोड़ा और टीम को छोड़ दिया। क्रुणाल अपने परिवार के पास पहुंचे। हार्दिक ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट में लिखा, 'मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खोना स्वीकार करना जीवन का सबसे कठिन काम है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी स्मृति छोड़ दी है कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं।

"जहां आपका बेटा खड़ा है वह आपकी कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास के कारण है," उन्होंने लिखा। आप हमेशा खुश रहते थे। अब जब आप इस घर में नहीं हैं, तो मनोरंजन कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा शीर्ष पर रहेगा। मैं एक बात जानता हूं, आप हमें उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आप हमें यहां देख रहे थे।

Related News