pc: kalingatv

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में ऑटोमोबाइल ब्रांड Citroen के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनने के विज्ञापन में एमएस धोनी ने अपनी नई टीम के बारे में खुलासा किया।

विज्ञापन पर बोलते हुए, एमएसडी ने कहा कि अपने क्रिकेट युग के दौरान अपने अनुभव से प्रेरित होकर, उन्होंने Citroen Team Dhoni एक फैन टीम बनाने का फैसला किया है। इस टीम का उद्देश्य टीम इंडिया को उनके मैचों के दौरान अटूट समर्थन प्रदान करना है।

गौरतलब है कि एमएस धोनी भारत के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं। हालाँकि, सीएसके के फैंस आरसीबी के खिलाफ मैच से खुश नहीं हैं क्योंकि रिपोर्टों से पता चलता है कि इस साल का आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल था क्योंकि वह टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले सकते हैं। सीएसके और एमएसडी का हर प्रशंसक उन्हें इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेलते हुए देखना चाहता था।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हरा दिया और प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली। आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान 219 रनों का पीछा करते हुए सीएसके खराब शुरुआत से उबरने के बाद बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई। रचिन रवींद्र के 61 रन और रवींद्र जड़ेजा के नाबाद 42 रन गत चैंपियन को लाइन पर मार्गदर्शन करने में विफल रहे।

लीग चरण में आरसीबी के समान 14 अंकों के साथ अभियान समाप्त करने के बावजूद, सीएसके बेहतर नेट रन-रेट के कारण जगह पक्की करने में विफल रही।

सीएसके द्वारा आईपीएल में अपना अभियान समाप्त करने के साथ, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया कि यह फ्रेंचाइजी के लिए धोनी का अंतिम सीज़न हो सकता है, लेकिन अनुभवी ने अपने कार्ड दिल से रखे हैं और मैच के बाद घर वापस चले गए।

Related News