एमएस धोनी का दिमाग तेज है। सभी सहमत नजर आ रहे हैं। पत्नी साक्षी धोनी भी पक्की हैं। धोनी दयालु हैं। दोस्तों का दोस्त है। एक अच्छा पिता है। एक अच्छा पति है। अगर धोनी टीम इंडिया के कप्तान होते तो वह भी उस भूमिका में फिट होते। हर जगह, विकेट से पहले या बाद में, उन्होंने सफलता की कहानियां लिखी हैं। धोनी के बारे में ये सारी बातें कोई नई नहीं हैं। सब उसे अच्छी तरह जानते थे। लेकिन क्या आप अब तक जानते हैं कि धोनी को भी नींद में बड़बड़ाने की आदत है। जी हाँ, धोनी की बीमारी का खुलासा खुद उनकी पत्नी साक्षी ने किया है.

MS Dhoni Sleep Talking: MS Dhoni Started Sleep Talking About PUBG Says Wife  Sakshi Dhoni - साक्षी का खुलासा, रात को नींद में भी PUBG के बारे में बोलते  रहते हैं महेंद्र

वह बताएंगे कि धोनी को नींद में ही बड़बड़ाने की समस्या कब और कैसे हुई। लेकिन पहले जरा धोनी की आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर किया गया डेढ़ मिनट का वीडियो देखिए। क्योंकि वीडियो देखने के बाद आपको धोनी की नींद में बड़बड़ाने की आदत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब मिल जाएंगे.


सीएसके के शेयर वीडियो के अंत में, धोनी की पत्नी साक्षी ने अपनी नींद में बड़बड़ाने की आदत का खुलासा किया। साक्षी ने कहा कि धोनी हर समय सोचते हैं। उसका दिमाग तेज है। वह वीडियो गेम में शामिल हुआ करता था। और अब हम PUBG खेलते हैं। वह बेडरूम में PUBG भी खेलता है। उसे इस गेम की इतनी लत है कि वह नींद में भी इस बारे में बात करता रहता है।

Related News