टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में भारतीय टीम की वापसी अच्छी नहीं रही। पहले मैच में ही टी 20 की नंबर एक टीम ने भारत को आठ विकेट से हराकर पांच टी 20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड की इस जीत के बाद, टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने टीम इंडिया की क्षमता पर सवाल उठाया लेकिन इस बार उन्हें पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर से स्पष्ट जवाब मिला।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे टी 20 सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और भारत ने पहले बल्लेबाजी की। भारत ने श्रेयस अय्यर (67) के अर्धशतक की मदद से सात विकेट पर 124 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने 15.3 ओवर में 2 विकेट पर 130 रन बनाए और मैच जीत लिया।

माइकल वॉन ने टीम इंडिया की हार के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, “मुंबई इंडियंस टी 20 प्रारूप में भारतीय टीम से बहुत बेहतर है। यह सब मैं कह रहा हूं। ’हालांकि, भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने तरीके से जवाब देने का फैसला किया। वॉर्न के ट्वीट का जवाब देते हुए, जाफर ने लिखा, "4 विदेशी खिलाड़ियों, माइकल को खिलाने के लिए सभी टीमें भाग्यशाली नहीं हैं।" कप्तान इयान मॉर्गन (आयरलैंड), जेसन रॉय (दक्षिण अफ्रीका), आदिल राशिद (पाकिस्तान) और जोफ्रा आर्चर (वेस्टइंडीज) विदेशी खिलाड़ी हैं।


माइकल वॉन लगातार टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं। टेस्ट सीरीज़ के दौरान भी उन्होंने पिच को लेकर कई बार भारत पर निशाना साधा था। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सीरीज में 3-1 से हराकर भी वॉन को शांत नहीं किया। । वॉन ने ट्वीट किया था कि अगर टीम इंडिया इस दौर की सबसे अच्छी टीम है, तो इंग्लैंड को घर में हरा दें। उनका मानना ​​है कि इंग्लैंड में झूलती गेंदबाजी के आगे भारत केवल टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ हो सकता है।

Related News