भारत में अगर किसी खिलाड़ी को आईपीएल में 14-15 करोड़ रुपये में खरीदा जाता है तो उसकी खूब चर्चा होती है, लेकिन फुटबॉल जगत के सुपरस्टार्स के लिए बोली के आगे क्रिकेटरों की कमी नहीं है। जीत की दौड़ से बाहर इस लीग में बार्सिलोना का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। हालांकि उसके बाद भी मेसी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है बल्कि उनकी मांग बढ़ती जा रही है।


फुटबॉल क्लब मेस्सी को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं

बार्सिलोना क्लब के साथ मेसी का अनुबंध खत्म होने वाला है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। इस समय यह अज्ञात है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।हालांकि, कुछ फुटबॉल क्लब उन्हें अपने दस्ते में शामिल करने के इच्छुक हैं। यह मैच ब्रिटिश क्लब मैनचेस्टर सिटी, मैनचेस्टर यूनाइटेड और फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन के बीच है।


मेस्सी को 300 करोड़ रुपये तक देने को तैयार मैनचेस्टर सिटी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर सिटी सबसे आगे है। वह मैसीज के साथ एक साल का करार चाहता है और बदले में मैसी के 25 25 मिलियन का भुगतान करने को तैयार है। अगर मेसी इस सौदे पर हस्ताक्षर करते हैं, तो वह प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेसी ने टीम मैनेजर से भी बात की है। वहीं बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्ड केमैन का कहना है कि मेसी बार्सिलोना को छोड़कर कहीं और नहीं जाएंगे। हां, इस मामले में आखिरी फैसला मेसी को करना है।

Related News