महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के वह चमकते हुए सितारे हैं जो किसी भी परिस्थितियों में मैच का रुख बदल देते हैं। मैच के दौरान वो हमेशा मैदान में खुशियां बटोरते नज़र आते है लेकिन लव अफेयर की बात करे तो इस मामले में वो किसी से कम नहीं है, आज हम 3 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहा हूं जिन अभिनेत्रियों पर कभी महेंद्र सिंह धोनी दिल से फिदा थे तो आइए जान लेते है वह अभिनेत्रियां कौन सी हैं।

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी एक समय में इन पर दिल से फिदा थे हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला और एक समय के बाद यह दोनों अलग हो गए थे।

आसीन: फिल्म ना चलने की वजह से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री आसीन फिल्मों से दूर हैं। और इनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म गजनी है महेंद्र सिंह धोनी का नाम आसीन से भी जुड़ चुका है।

राय लक्ष्मी: राय लक्ष्मी भी साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं और इन्होनें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है राय लक्ष्मी ने कई बार धोनी को लेकर अपने रिश्ते को उजागर किया लेकिन धोनी ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर कोई भी बात नहीं की।

Related News