लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने विजय सेतुपति और सामंथा की सह-कलाकार के साथ विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित अपनी नवीनतम रिलीज़ 'काथु वाकुला रेंदु कधल' के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी ताकत साबित कर दी है। वह अब एटली की 'लायन' में व्यस्त हैं जिसमें वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं।

इस बीच कॉलीवुड के अंदरूनी सूत्रों द्वारा यह बताया गया है कि नयन एक महिला केंद्रित फिल्म में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जो कि महान क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्रोडक्शन वेंचर होगा। सूत्रों का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल के कुछ और सीजन खेलने की योजना बना रहे हैं।


सूत्र ने कहा कि कैप्टन कूल फिल्म प्रोडक्शन में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं और उन्होंने संजय को सुपरस्टार रजनीकांत के सहयोगी के रूप में उद्यम के लिए नियुक्त किया है। संजय ने ही सुझाव दिया था कि नयन के साथ एक फिल्म लाभदायक होगी और बातचीत शुरू कर दी है।

कहा जाता है कि नयनतारा 9 जून को अपने लंबे समय के प्रेमी निर्देशक विग्नेश शिवन से शादी कर रही हैं। धोनी के साथ उनका प्रोजेक्ट कुछ महीने बाद शुरू होगा और आने वाले हफ्तों में एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है।

Related News