क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुयी हैं। सारा तेंदुलकर के सुर्खियों में रहने का कारण उनकी खूबसूरती के साथ- साथ उनकी लव स्टोरी भी है। सारा की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

मनोरंजन जगत से आ रही ख़बरों के मुताबिक सारा तेंदुलकर का दिल देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी पर आ गया हैं। सारा तेंदुलकर और अनंत अंबानी को कई बार पार्टियों में साथ घूमते देखा गया है। जिनके बाद उनके अफ़ेयर की खबरे सामने आती रही है।

हालांकि सारा और अंनत के रिश्ते पर आधिकारिक रूप से मुहर नहीं लगी हैं। आईपीएल में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की मालकिन है। वही सचिन (सारा के पिता) मुंबई की टीम से ही जुड़े हुए हैं। इसलिए दोनों परिवारों का आपस में काफी मेल हैं।

दोस्तों अगर आपको सारा और अनंत के रिश्ते की खबर पसंद आयी तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News