क्रिकेट के खेल को धर्म मानने वाले भारत देश में सचिन तेंदुलकर को इस खेल का भगवान कहा जाता हैं। सचिन क्रिकेट जगत का जाना-पहचाना नाम हैं। सचिन को क्रिकेट इतिहास में रिकॉर्डों का बादशाह कहा जाता हैं। चलिए आपको मिलवाते हैं भारत के महान क्रिकेटर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर से। सारा का एक भाई भी हैं जो अपने पिता की तरह एक क्रिकेटर हैं। वही सारा फिलहाल अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं।

सारा तेंदुलकर को कई मौकों पर पिता सचिन के साथ देखा गया हैं। आज के समय में सारा स्पोर्ट्स और ग्लैमर जगत की स्टारकिड्स में से एक हैं। सारा परिवार में अपने मम्मी, पापा और भाई सभी की लाड़ली हैं। 12 अक्टूबर 1997 को जन्मी सारा फिलहाल मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। सारा अपने पिता सचिन के काफी करीब हैं। वे उनके साथ कई इवेंट्स और फिल्म स्क्रीनिंग में शिरकत करती रहती हैं।

सारा के पिता सचिन को भारत रत्न से सम्मानित किया गया हैं। यह उनके लिए गर्व की बात हैं कि वे भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। सारा पापा सचिन के साथ उनकी ऑटोबायोग्राफी के लॉन्चिंग इवेंट में भी नज़र आई थीं। सारा बेहद खूबसूरत हैं और उनका हर अंदाज देखते ही बनता हैं। आज के समय में सारा सबसे चर्चित सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। सारा की मासूमियत और उनका स्टाइल हर मामले में देखते ही बनता हैं।

Related News