न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने आगामी टेस्ट श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भारत के खिलाफ T20I श्रृंखला को छोड़ने का फैसला किया है जो नए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र की शुरुआत का संकेत देती है। न्यूजीलैंड के दुबई में ऑस्ट्रेलिया से विश्व कप फाइनल हारने के तीन दिन बाद बुधवार को जयपुर में तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला शुरू हो रही है। 6'8" का जैमीसन विश्व कप टीम में था लेकिन उसने एक भी मैच नहीं खेला।

न्यूजीलैंड ने मंगलवार को विलियमसन को आराम देने का फैसला किया और दोनों खिलाड़ी 25 नवंबर को कानपुर में होने वाले पहले मैच से पहले टेस्ट टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। स्टीड ने कहा, 'हमने केन और काइल से बात करके फैसला किया कि वे इस टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे।

"वे दोनों टेस्ट मैचों के लिए तैयार होने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि आप पाएंगे कि टेस्ट मैचों में अन्य लोग भी शामिल होंगे जो पूरी श्रृंखला भी नहीं खेलेंगे। "यह इस समय थोड़ा संतुलन बनाने वाला कार्य है और पांच दिनों में तीन टी 20 मैचों के साथ-साथ तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा के साथ यह एक बहुत ही व्यस्त समय है।"

स्टीड ने कहा कि लॉकी फर्ग्यूसन के अप्रैल के बाद अपना पहला टी20 मैच खेलने की संभावना है। इस तेज गेंदबाज को पिछले महीने पिंडली की चोट का सामना करना पड़ा था और एडम मिल्ने की जगह लेने के साथ विश्व कप से बाहर हो गए थे।

Related News