श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा भी अब विराट कोहली के फैन बन गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर विराट कोहली इसी तरह से प्रदर्शन करते रहे तो कुछ वर्षों में क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में अपना नाम दर्ज करा लेंगे।
बता दें कि विराट कोहली हालिया वर्षों में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं।

सबसे बड़ी बात कि साल 2018-19 के विदेशी दौरे में भी विराट कोहली ने जमकर रन बरसाए हैं। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के नाम 100 शतकों का रिकॉर्ड है। बता दें कि विराट कोहली के भी 64 शतक हो चुके हैं और सचिन के इस शतकीय आंकड़े की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं। कुमार संगकारा ने कहा कि विराट कोहली के खेल में सब कुछ शानदार है।

वर्तमान में उनके आसपास भी दूसरा क्रिकेटर नहीं है। उन्होंने कहा कि कोहली के अंदर परिस्थितियों को समझकर खेल को ढालने की गजब की क्षमता है। उनके मन में क्रिकेट के प्रति जुनून है। पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने भी विराट कोहली की प्रशसा किए बिना नहीं थकते।

जयवर्धने कहते हैं कि बात केवल विराट कोहली की क्षमता की ही नहीं है, वह जिस तरह से मैदान पर और मैदान के बाहर अपेक्षाओं का दबाव झेलते हैं वो अपने आप में अलग हैं।

Related News