रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल 2022 में शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जीत के हीरो विराट कोहली थे, जिन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी जीता। जीत के बाद भी बेंगलुरु का नेट रन रेट अभी भी माइनस में है। दो टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। इन दोनों आईपीएल की नई टीमों में गुजरात टाइटंस (जीटी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) हैं। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का भी प्ले-ऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अब चौथे स्थान के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) और बेंगलुरु के बीच कड़ा मुकाबला है. बता दे की, बेंगलुरु के अब 16 अंक हैं, दिल्ली के केवल 14 अंक हैं। यदि बेंगलुरू को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो दिल्ली को आखिरी मैच गंवाना होगा। यह मैच 21 मई को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेला जाएगा. यही वजह है कि कोहली समेत बेंगलुरु की टीम अब मुंबई की जीत की दुआ कर रही है.

गुरुवार को बेंगलुरु की टीम ने गुजरात टाइटंस (जीटी) को 8 विकेट से हरा दिया था। मैच के बाद बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कोहली का इंटरव्यू लिया। कोहली ने कहा, "मैं पिछले दो दिनों से अपने पैर ऊपर और शांत रखने की कोशिश कर रहा हूं। मुंबई के लिए 2 और समर्थक हैं।

Related News